Lifestyle

Payal design: शादी के सीजन में महिलाओं को खूब पसंद आ रही पायल डिजाइन, देखें यह लेटेस्ट चांदी की पायल

Payal design: शादी के सीजन में महिलाओं को खूब पसंद आ रही पायल डिजाइन, देखें यह लेटेस्ट चांदी की पायल, महिलाएं अक्सर हर सीजन में नए-नए ट्रेंड्स वाली लेटेस्ट गोल्ड और सिल्वर ज्वैलरी को अपने कलेक्शन का हिस्सा बनाती हैं। अगर किसी शादी के समारोह या फिर किसी फैमिली फंक्शन की तैयारी कर रही है तो हटकर बिंदास और ट्रेड फूल दिखाने के लिए चांदी की पायल खरीद सकती है। पायलों के जो इस समय लेटेस्ट डिजाइन पर चल रहे हैं। एकदम शानदार चांदी की पायल मार्केट में आ गई है। इस शादी के सीजन में पहन करके सबसे सुंदर दिखाई दे सकती हैं। तो आइये देखते है चांदी की कुछ ऐसी लेटेस्ट डिजाइन की पायल।

यह भी पढ़े:-Gold Silver Price Today: शादियों के सीजन में सोने की चमक बरकरार, बढे सोने के भाव, जानिए क्या है आज का सोने और चाँदी का भाव

महिलाओं को लगता है कि उनकी पायल दूसरों से अलग एकदम लेटेस्ट डिजाइन वाली होनी चाहिए। हर महिला की ये ख्वाहिश होती है कि उसके सजने-संवरने में कोई कमी ना रह जाए चाहे। अगर आप भी न्यू लेटेस्ट पायल डिजाइन पहनने का शौक रखती हैं तो बढ़िया क्वालिटी वाली ऐसी शानदार पायल की डिजाइन आर्डर कर सकती है।

किसी भी पार्टी या शादी के हिसाब से कड़ा पायल डिजाइन पहनने के बाद पायल आपकी वेस्टर्न आउटफिट के साथ में आपकी खूबसूरती में यकीनन चार चांद लगा देगी और आप खड़ा पायल पहनने के बाद खुद को ट्रेंड फुल महसूस करेंगे। इस कड़ा पायल डिजाइन को कई दिनों से कॉलेज गर्ल काफी पसंद कर रही है। इसे आपके नजदीकी ज्वेलरी शोरूम में जाकर के इस पैटर्न को ले सकती है। यह बहुत ही आसानी से मार्केट में उपलब्ध है।

यह भी पढ़े:-Sui Dhaaga Earrings: रॉयल और यूनीक लुक पाने के लिए ट्राई करें सुई धागा झुमका, देखे झुमके की डिजाइन

आज की आधुनिक जमाने के हिसाब से बहुत ही नायाब और बहुत ही सुंदर है। आप शादी समारोह में इसे ब्राइडल लहंगे के साथी से पहने यह पारंपरिक साड़ी के साथ पहने या फिर वेस्टर्न और फिट के साथ में कैरी करें। इस डिजाइन को अपने नजदीकी शोरूम में दिखा करके झटपट खरीद सकती है। यह हर ड्रेस स्टाइल में यह आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाएगी। पायल पहनकर महिलाओं को सबकुछ एकदम पर्फेक्ट दिखना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button