Automobile

Innova का दबदबा खत्म कर देंगा Bolero का दबंग लुक, पावरफुल इंजन और तगड़े फीचर्स से करेंगी दिलो पर राज

Innova का दबदबा खत्म कर देंगा Bolero का दबंग लुक, पावरफुल इंजन और तगड़े फीचर्स से करेंगी दिलो पर राज. ऑटोसेक्टर में रोज नई नई एसयूवी आ रही है पर महिंद्रा बोलेरो Mahindra Bolero एक ऐसी ऑफ रोड एसयूवी है जिसे बहुत पसंद किया जाता है, और सालो से यह लोगो के दिलो पर राज कर रही है. आपको बता दे की जानकारी के अनुसार Mahindra Bolero का नेक्स्ट जनरेशन को ला रही है, यह अपने शानदार फीचर्स से करेंगी सबपर राज करेंगी। हालांकि अभी कंपनी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, तो इसकी पुस्टि हम नहीं करते है. तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- Marazzo का वर्चस्व खत्म Toyota की दमदार MPV, तगड़े फीचर्स के साथ धासु माइलेज भी, देखे कीमत

New Mahindra Bolero Suv Look and Design

Mahindra Bolero के लुक और डिजाइन की बात करे तो इसमें कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है. यह स्पोर्टी लुक में आ सकती है. इसकी डिज़ाइन में भी काफी चेंजेस देखने को मिल रहा है। बोलेरो के फ्रंट में नई ग्रिल के साथ नया बोनट,आकर्षक बंपर मिल सकता है, कुल मिलाकर यह कंटाप लुक में आएँगी और यह एसयूवी आते ही मार्केट से टोयोटा इंनोवा को चारों खाने चित कर देंगी। और आते ही सबको हैरान भी कर देंगी।

New Mahindra Bolero Suv Engine and Mileage

महिंद्रा बोलेरो में मिलने वाले इंजन के बारे में देखे तो इसमें 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ आ सकती है जो की 75 BHP की पावर और 210 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम हो सकता है. वहीं इसके माइलेज की बात की जाए तो यह 20kmpl तक का माइलेज दे सकती है.

New Mahindra Bolero Suv Features

इसके फीचर्स की बात करे तो इसमें 10.25 इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी फंक्‍शनल स्टीयरिंग व्हील, डुअल क्लाइमेट कंट्रोल एसी, वायरलैस कनेक्टि‌विटी, 6 एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग कैमरा और डीप सिल्वर शेड में स्पेयर व्हील कैप जैसे कई नए शानदार फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकती है.

यह भी पढ़े- 1 लाख 50 हजार रु में घर ले आये Maruti की Jimny, डेशिंग लुक, पावरफुल इंजन और माइलेज से बनाएंगे दबदबा

New Mahindra Bolero Suv Expected Price

कीमत की बात करे तो इसकी कीमत अभी 9.80 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू होकर 10.81 लाख रुपये एक्स शोरूम तक जाती है, इसकी कीमत इससे थोड़ी ज्यादा हो सकती है, और यह 2024 के आखरी में लॉन्च हो सकती है. हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, और हम इसकी पुस्टि नहीं करते है.

Back to top button