Sports

IPL CSK vs RCB: IPL के शुरूआती मुकाबले में चेन्नई ने जीत से की शुरुआत, छह विकेट से शानदार जीत हासिल की

IPL CSK vs RCB: IPL के शुरूआती मुकाबले में चेन्नई ने जीत से की शुरुआत, छह विकेट से शानदार जीत हासिल की. IPL पहले मुकाबले का आगाज बेहद शानदार हुआ. पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टक्कर हुयी जिसमे चेन्नई सुपर किंग्स छह विकेट से शानदार जीत हासिल की. बता दे की बंगलौर ने चेन्नई को जीत के लिए 174 रनों का टारगेट दिया था. जिसे चेन्नई ने 8 गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया.

यह भी पढ़े- IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु की भिड़ंत से होंगा IPL का आगाज, देखे दोनों ही टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

चेन्नई का देखे तो 176 रन 4 विकेट के नुकसान पर बनाये ऋतुराज गायकवाड़ 15 रन, रचिन रवींद्र 37, अजिंक्य रहाणे 27 रन और  डेरिल मिचेल ने 22 रन बनाये। वही बैंगलोर की तरफ से गेंदबाजी कर रहे कैमरन ग्रीन ने 2 और यश दयाल और कर्ण शर्मा ने एक एक विकेट लिया।

यह भी पढ़े- Pulsar की धज्जिया मचा देंगी Honda की दमदार बाइक, तगड़े माइलेज के साथ फीचर्स भी है शानदार, देखे कीमत

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 173 रन 6 विकेट देकर बनाये। इसमें फाफ डु प्लेसिस 35, रजत पाटीदार 0, ग्लेन मैक्सवेल 0, विराट कोहली 21, कैमरन ग्रीन 18 और अनुज रावत 48 रन बनाये, चेन्नई की तरफ से मुस्ताफिजुर रहमान ने 4 विकेट और दीपक चाहर ने एक विकेट लिया।

Back to top button