Viral Video

Desi Jugaad: इस व्यक्ति ने लगाया ऐसा देसी जुगाड़, ऑटो को बना लिया Wagon R Car, देख दंग हुए लोग

Desi Jugaad: इस व्यक्ति ने लगाया ऐसा देसी जुगाड़, ऑटो को बना लिया Wagon R Car, देख दंग हुए लोग, सोशल मीडिया पर अक्सर देशी जुगाड़ के वीडियोज वायरल हो रहते हैं जिसे देख आप भी काफी हैरान होते जाते हैं. वायरल हो रहे वीडियो में एक चूल्हा टू इन वन काम करता दिखाई दे रहा है। उसने अपने ऑटो के पिछले वाले हिस्से में वैगन-आर कार के बैक हिस्से को फिक्स कर दिया. अगर आप पीछे से ऑटो को देखेंगे तो कन्फ्यूज हो जाएंगे और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर ड्राइवर ने ये कैसा जुगाड़ लगाया है, जब तक कि आप उस ऑटो को आगे न देखें.

यह भी पढ़ें :-5G की दुनिया में गदर मचाने आया Vivo का 5G स्मार्टफोन, मजेदार फीचर्स और कैमरा क्वालिटी के साथ देखिये कीमत

ऑटो को ड्राइवर ने बना दिया वैगन-आर कार

हम आपको बता दे की हर काम को अपने तरीके से आसान बनाने के लिए लोग ऐसे जुगाड़ लगाते हैं, जिनकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते। उसने कार से लाए गए पार्ट्स के साथ बदल दिया. उसने चेरी कलर में पुरानी वैगन-आर VXI मॉडल का हिस्सा लिया, जो कि हरियाणा के नंबर प्लेट के साथ है. जब इस अनोखी वैगन आर कार को लोगों ने सड़क पर देखा तो लोग हक्के-बक्के रह गए. जो भी इस गाड़ी के अगल-बगल से गुजरता, वह अपने मोबाइल कैमरे में वीडियो रिकॉर्ड कर लेता. ड्राइवर ने बताया कि वे अपने ऑटो में एक वैगन-आर कार कहकर बैठाते हैं. लोग भी बड़े ही चाव से इस गाड़ी में बैठना पसंद करते हैं.

Desi Jugaad: इस व्यक्ति ने लगाया ऐसा देसी जुगाड़, ऑटो को बना लिया Wagon R Car, देख दंग हुए लोग

यह भी पढ़ें :-TVS Raider को फुदकना भुला देगी Honda Shine 125, शानदार फीचर्स और दमदार इंजन के साथ देखे कीमत

जुगाड़ देखने के बाद लोगों ने दिए रिएक्शन

इस व्यक्ति ने लगाया ऐसा देसी जुगाड़, ऑटो को बना लिया Wagon R Car, देख दंग हुए लोग, हालांकि हम आपको बता दे की यह वीडियो पुराना है, लेकिन आज भी लोगों बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. ट्विटर पर इस वीडियो को दीपक प्रभु नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस पर हजारों व्यूज भी आ चुके हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. ज्यादातर लोगों ने हंसी वाले इमोजी शेयर किये. जबकि कुछ ने इसे धांसू जुगाड़ बताया. यूजर ने लिखा, “हमारे पास एक ब्रेन है जो एक ऑटोमोबाइल इंजीनियर को विफल कर देगा. आवश्यकता आविष्कार की जननी है.”

Back to top button