Automobile

Cars Under 10 Lakh: 10 लाख रुपये से कम कीमत पर मौजूद हैं ये बेहतरीन सस्ती कारें, देखिए कीमत

Cars Under 10 Lakh: 10 लाख रुपये से कम कीमत पर मौजूद हैं ये बेहतरीन सस्ती कारें, देखिए कीमत आज के समय कार खरीदने वालों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। कई ग्राहक हैचबैक और सेडान कार खरीदने की बजाय कुछ और पैसे निवेश कर एसयूवी ही खरीदने की कोशिश करते हैं। हालांकि सुरक्षा के लिहाज से कुछ ही कारें ऐसी हैं जो अच्छा प्रदर्शन करती हैं और उनका बजट भी कम होता है। आज हम आपके लिए कुछ ऐसी कारें लेकर आए हैं जो 10 लाख रुपये से भी सस्ती हैं और इनमें दमदार सेफ्टी फीचर्स को शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें :-Creta को रोड पर मटकना भुलाने आई Maruti Fronx कार, चार्मिंग लुक और धाकड़ इंजन के साथ देखिए

लग्जरी और आराम के लिए ये कारों को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि सुरक्षा के लिए कारों में हाई स्ट्रेंथ स्टील, एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, स्पीड अलर्ट सिस्टम, सेफ्टी बेल्ट अलर्ट सिस्टम, रियर सीट बेल्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम आदि शामिल हैं। हालांकि, कई बार इन फीचर्स की वजह से कारों की कीमत में भारी बढ़ोतरी हो जाती है। आज हम आपको बजट रेंज में अच्छे सेफ्टी फीचर्स देने वाली कारों के बारे में बताने जा रहे हैं।

Hyundai Grand i10 Nios- आज के टाइम हर कोई चाहता है कार लेना ,इसकी कीमत 5.92 लाख रुपये से शुरू होकर 8.23 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

Hyundai Exeter- हम आपको बता दे की इसकी कीमत 6.12 लाख रुपये से शुरू होकर 9.16 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

Cars Under 10 Lakh: 10 लाख रुपये से कम कीमत पर मौजूद हैं ये बेहतरीन सस्ती कारें, देखिए कीमत

Hyundai Aura- सबकी बनी पहली पसंद ये कार आये जानते है इसकी कीमत 6.48 लाख रुपये से शुरू होकर 9 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

Hyundai i20- हम आपको बता दे की मार्केट में आते ही इस कार ने मचाया तहलका आये जानते है इसकी कीमत 7 लाख रुपये से शुरू होकर 11.20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है.

Hyundai Venue- आज के समय में इस कार के दीवाने है लोग आये जानते है इसकी कीमत 7 लाख रुपये से शुरू होकर 11.20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है.

Tata Nexon- हम आपको बता दे की Tata Nexon की बात करे उतनी कम है आये जानते है इसकी कीमत 8 लाख रुपये से शुरू होकर 6.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है.

यह भी पढ़ें :-Honda Sp125 की भिंगरी बना देगी TVS Raider 125 बाइक, पॉवरफुल इंजन और किलर लुक के साथ देखे कीमत

10 लाख रुपये से कम कीमत पर मौजूद हैं ये बेहतरीन सस्ती कारें, देखिए कीमत हम आपको बता दे की इन सभी कारों के सभी वेरिएंट में कम से कम 6 एयरबैग मिलते हैं क्योंकि इनमें 6 एयरबैग स्टैंडर्ड आते हैं। कार में 6 एयरबैग होने से उसमें बैठे लोगों की सुरक्षा बढ़ जाती है। इससे दुर्घटना के दौरान गंभीर चोट लगने की संभावना कम हो जाती है।

Back to top button